पेंड्रा-मरवाही। कोरोना को लेकर पूरे छत्तीसगढ़ में लाक डाउन है, वहीं लोगों को प्रशासन के द्वारा अपने घर में ही रहने की सलाह दी जा रही हैं। इनके बाद भी लोगों के द्वारा घरों से बाहर घूम रहे हैं। जिसमें सख्ती लाने के छत्तीसगढ़ के नवीन जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही की कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी स्वयं पुलिस के साथ सड़कों पर उतरीं और लोंगो से अपील की वे लॉक डाउन के नियमों का कड़ाई के साथ पालन करें।


वहीं कानून व्यवस्था सुधारने कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी डंडे लेकर सड़क पर उतरीं और लोगों को सख्त भाषा में लॉक डाउन को लेकर हिदायद दी है ।

इधर राजधानी में निर्देशों की धज्जियां

उपर जो खबर आपने देखी वो संवेदनशील प्रशासन की एक झलक है जिसमें कलेक्टर खुद सड़क पर आकर लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल डिस्टेंस का बनाए रखने के लिए कड़ी समझाइश देती नजर आ रही हैं वहीं राजधानी में ये तस्वीर इसके उलट है। राजधानी के पाश इलाके में पंडरी मंडी के मर्लिन सोसाइटी दर्जनों लोग एकत्र होकर हवन कर रहे हैं। जबकि राजधानी क्षेत्र में 144 धारा लागू है। प्रशासन लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील कर रहा है। पर ना तो लोग उनकी बात मान रहे हैं और ना ही प्रशासन ने अब तक कोई एक्शन लिया है।
बता दें राजधानी में कोरोना संक्रमण का एक मरीज को पाजिटिव पाया गया है। जिसके बाद लोगों के घरों से निकलने पर पाबंदी लगा दी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter परFollow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।