स्वास्थ्य विभाग ने संदेह के आधार पर निगरानी पर रखा था

धमतरी। धमतरी जिले के सिहावा से बड़ी खबर सामने आ रही है। कोरोना संदिग्ध एक युवक ने खुदकुशी कर ली है। स्वास्थ्य विभाग ने पिछले 15 मार्च से उन्हें क्वारैंटाइन में रखा था। सोमवार सुबह को वह अचानक से घर से निकला और फांसी लगाकर जान दे दी।

बता दें कि बैंगलुरु से लौटे युवक को संदेह के आधार पर स्वास्थ्य विभाग ने निगरानी में रखा था। संदिग्ध की मौत की खबर ने इलाके में सनसनी मचा दी है।

मृतक युवक का नाम गणपत मरकाम बताया जा रहा हैं। 35 वर्षीय युवक सिहावा के टाॅंगापानी गांव का रहने वाला था। बैंगलुरू में मृतक बोर गाड़ी में काम करता था।

युवक 20 मार्च को बैंगलुरू से काम करके अपने गांव लौटा था, जिसके चलते युवक होम आइसोलेशन में था। बताया जा रहा है कि मृतक होम आइसोलेशन में रहने को लेकर काफी परेशान चल रहा था। वह बार बार अपने घर वालों को कहता था कि मुझे कुछ नहीं हुआ है।

धमतरी जिला पंचायत सीईओ नम्रता गांधी ने इस घटना की पुष्टि की है। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये उसे भेज दिया है।

वहीं कलेक्टर रजत बंसल ने बताया कि युवक की खुदकुशी की जानकारी आई है। बैंगलुरू से ये युवक धमतरी लौटा था। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें क्वारंटीन में रहने का निर्देश दिया था।

युवक की पत्नी की मौत हो चुकी है और बेटी भी साथ नहीं रहती है। युवक इसे लेकर परेशान रहता था। हालांकि स्वास्थ्य विभाग लगातार उनपर नजर बनाये हुए था। आज सुबह उसने सुसाइड कर ली है। रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।