नेशनल डेस्क। घातक कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरी दुनिया में जंग जारी है, कोरोना को फैलने से रोकने के लिए राज्य सरकार और मुख्यमंत्री द्वारा अलग-अलग उपचार किए जा रहे है। Covid-19 से निपटने के लिए केयर्स फंड भी चलाई जा रही है। इसके जरिए देश के बड़े-बड़े बिजनेसमैन, बॉलीबुड सितारे और दिग्गज कोरोना के खिलाफ जंग में वित्तीय मदद कर रहे हैं। मोदी की इस मुहिम में उनकी मां ने भी योगदान दिया है, प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन ने पीएम केयर्स फंड में 25 हजार रुपये का योगदान दिया हैं।

बता दे की, पीएम की मां हीराबेन ने ये राशि अपनी सेविंग्स से निकालकर दिए हैं। हीराबेन गुजरात में परिवार के साथ रहती हैं और लगातार टीवी पर बेटे नरेंद्र मोदी के प्रयासों को देखकर इसका समर्थन करते दिखाई देती हैं।

हीराबेन ने यह राशि पीएम केयर्स फंड में सोमवार को दान की है। गौरतलब है कि, पीएम केयर्स फंड कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बनाया गया है, जिसमें दुनिया भर से लोग अपना योगदान देकर पीड़ितों की मदद कर सकें।

पीएम की अपील पर मोदी की मां ने थाली भी बजाई थी

Video: Pm Narendra Modi'S Mother Hiraben Salutes 'Corona Commandos ...

इससे पहले हीराबेन ने पीएम मोदी की अपील पर कोरोना से लड़ रहे वीरों के योगदान को सलाम करने के लिए थाली बजाई थी। वृद्धा अवस्था में भी अपनी मां के ऐसे जज्बे को सलाम करते हुए पीएम ने उनकी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी। पीएम ने ट्वीट कर कहा था, मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली। आगे काम करने का संबल मिला।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net