TRPDESK@AdityaTripathi.भिलाई शहर के हुडको इलाके में सफाई का काम करने वाले एक व्यक्ति ने शराब समझकर सैनिटाइजर पी ली। सैनिटाइजर की शीशी पर गोवा नाम और शराब जैसी महक आने पर वो उसे शराब ही समझ बैठा। सैिनिटाइजर पीने के बाद उसकी हालत लगातार बिगडने लगी। जब पार्षद को इसकी जानकारी हुई तो पार्षद ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

हुडको वार्ड-70 के पार्षद दिनेश यादव ने बताया कि हुडको में सफाई का काम करने वाले छोटू नाम के व्यक्ति ने हैंड सैनिटाइजर पी लिया था। उसने अपने कुछ परिचितों से सैनिटाइजर पीने की बात कही थी। इस बात की जानकारी लगने पर उन्होंने उससे संपर्क किया तो उसने भी सैनिटाइजर पीने की बात स्वीकार की।

पार्षद दिनेश यादव ने बताया कि छोटू ने उन्हें बताया कि उसने थोड़ी सी सैनिटाइजर पी थी, लेकिन कड़वा लगने पर बाकी का सैनिटाइजर फेंक दिया था। इसके बाद एंबुलेंस बुलाकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। सही समय पर अस्पाल पहुंचने और उपचार शुरू होने से उसकी हालत में सुधार हुआ।

बता दें कि लॉक डाउन की वजह से राज्य में शराब की दुकानें भी पूरी तरह बंद हैं। शराब न मिलने की वजह से गंभीर से से इसके आदि बन चुके कुछ लोग इसके विकल्प तलाश रहे हैं और बिना सोचे समझे शराब की तरह महक वाली चीजें पी रहे हैं। पिछले दिनों राजधानी रायपुर में स्प्रीट पीने की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई थी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।