अंबिकापुर। शहर के 2 युवा व्यवसायी चचेरे भाई 10 अप्रैल की रात अचानक ही लापता हो गए। मिली जानकारी के अनुसार वो  इनोवा कार से घूमने निकले थे। 24 घंटे बाद उनकी कार शहर के आकाशवाणी चौक के पास लावारिस हालत में बरामद हुई।

सूत्रों की मानें तो पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति व उसके साथी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्या के दोनों संदेहियों को हिरासत में ले लिया है, पुलिस कंट्रोल रूम में फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि अंबिकापुर के ब्रम्हरोड निवासी व्यवसायी सौरभ अग्रवाल 27 वर्ष व सुनील अग्रवाल 40 वर्ष चचेरे भाई थे। 10 अप्रैल की रात करीब 8.30 बजे दोनों अपनी इनोवा कार क्रमांक सीजी 15 डीएच-8449 कार लेकर निकले। घर पर उन्होंने बताया कि दोनों घूमने जा रहे हैं। जब काफी देर तक दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों को उनकी चिंता हुई।

इस बीच उन्होंने कॉल किया तो दोनों ने बताया कि वे खाना खाने घर आ रहे हैं। उसके बाद उनका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। घरवालों ने इसके बाद उनके नंबरों पर कई बार ट्राई किया लेकिन मोबाइल बंद बताने लगा।

11 अप्रैल की सुबह इसकी शिकायत परिजनों ने कोतवाली में दर्ज कराई तो पुलिस उनकी खोजबीन में जुट गई थी। इसी बीच देर शाम उनकी कार शहर के आकाशवाणी चौक के पास स्थित पुराने रोजगार कार्यालय के पास वाली गली में लावारिस हालत में मिली थी।

पड़ोसी पर संदेह

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस दोनों व्यवसायियों की खोजबीन में जुटी ही थी कि पुलिस ने संदेह के आधार पर उनके पड़ोसी से पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि पड़ोसी ने ही लेन-देन के विवाद में अपने एक साथी के साथ मिलकर दोनों की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद पड़ोसी ने अपने घर के पीछे ही दोनों की लाश व हथियार को गाड़ दिया है।

हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आधी रात एसपी, एएसपी समेत पूरा पुलिस अमला मामले की जांच में जुटा रहा। पुलिस दोनों आरोपियों से कंट्रोल रूम में पूछताछ कर रही है। हालांकि इस मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।