कोरिया। लॉकडाउन के दौरान बड़ी संख्या में मजदूर पलायन करने को मजबूर है। ऐसे में पेंड्रा में फंसे कुछ मजदूर रेलवे ट्रैक के सहारे अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान कोरिया जिले के उदलकछार रेलवे स्टेशन के समीप जंगल में मालगाड़ी की चपेट में आने 2 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य मजदूर बाल बाल बच गए।

मिली जानकारी के अनुसार उदलकछार व दर्रीटोला के बीच हसदेव जंगल के समीप पोल क्रमांक 941 /17-18 के पास यह घटना हुई है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि ये श्रमिक मरवाही पेंड्रा गौरेला ज़िला के गोरखपुर स्थित खाद्य बीज बनाने वाली कंपनी में काम करते थे।

वहां से सूरजपुर जिले के गेवरा उजगी पहुँचने के लिए पूरी रात पटरियों पर चलते रहे, लेकिन मंगलवार की सुबह मालगाड़ी की चपेट में आ गए।

रायपुर-अंबिकापुर रेल्वे ट्रेक पर उदलकछार से दर्रीटोला के बीच सुबह करीब साढ़े आठ बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से ट्रैक पर चल रहे दो मजदूर कमलेश्वर राजवाड़े और गुलाब राजवाड़े की मौत हो गई, जबकि साथ में चल रहे दो अन्य मजदूर बाल बाल बच गए।

फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृत मजदूरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।