मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है। आपको बता दें कि वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे। उनकी हालत काफी गंभीर थी।  इस खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है।

वर्ष 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। इरफान खान का 10 साल तक लंदन में उपचार चला था।

बॉलीवुड के डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेरा प्यारा दोस्त इरफान, तुम लड़े और लड़े और लड़े…. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा… हम दोबारा मिलेंगे…. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं। तुमने भी लड़ाई लड़ी। सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया। ओम शांति। इरफान खान को सलाम।

बता दें कि इरफान (Irrfan Khan) की मां सईदा बेगम का राजस्थान में कुछ दिनों पहले ही निधन हो गया था। लॉकडाउन के कारण इरफान खान अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से दूर रहे।  हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने पर उन्होंने बॉलीवुड में वापसी करते हुए उन्होंने अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग की। फिल्म ने दर्शकों का दिल भी जीता।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।