नई दिल्ली। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक स्टाफ को रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद सीआरपीएफ मुख्यालय को सील कर दिया गया है। सीआरपीएफ मुख्यालय की पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज किया जाएगा।

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। वहीं, कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले सुरक्षाबलों के जवानों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है।

फिलहाल अगले आदेश तक किसी भी व्यक्ति को बिल्डिंग के अंदर जाने की इजाजत नहीं है। वहीं सीआरपीएफ के एडीजी जावेद अख्तर और 10 अन्य अधिकारियों ने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है।

बता दें कि एडीजी के स्टेनोग्राफर को रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद सीआरपीएफ ने एनडीएमसी से बिल्डिंग को सैनिटाइज कराने के लिए संपर्क किया है। वहीं 3 दिन पहले एक आईजी के ड्राइवर को कोरोना संक्रमित पाया गया था।

कोरोना की चपेट में सीआरपीएफ और बीएसएफ के कई जवान

CRPF headquarters in Delhi has been sealed after staff tested ...

इससे पहले सीआरपीएफ के 136 और बीएसएफ के 17 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ के 135 जवान राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेस-3 इलाके में स्थित सीआरपीएफ की 31वीं बटालियन के हैं, जबकि एक जवान दिल्ली में बल की 246वीं बटालियन का है।

पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामले बड़ी संख्या में सामने आने के बाद 31वीं बटालियन के परिसर को सील कर दिया गया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।