कोरबा। शराब बिक्री के शुरू होते नशे की हालत में तीन बदमाशों ने एक घर में घुस कर पति की गैरमौजूदगी में महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर महिला पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। इससे महिला बुरी तरह से झुलस गई। सिम्स बिलासपुर में उसका उपचार चल रहा, जहां उसकी हालत चिंताजनक है।

घटना मोरगा चौकी क्षेत्र के एक गांव की है। यहाँ एक 27 साल की महिला घर में किराना दुकान चलाती है। कल रात लगभग 10 बजे महिला घर में अकेली थी। इस बीच बदमाश महिला के घर पहुंचे और सामान खरीदने के बहाने दरवाजा खुलवाया। महिला से उसके पति के बारे में पूछताछ की। महिला ने युवकों को बताया कि उसका पति नानाससुर के घर गया है।

यह सुनकर तीनों युवकों ने बदनीयती से छेड़छाड़ करने लगे और उसके घर के अंदर घुस गए। आरोपितों ने महिला से छेड़खानी और दुष्कर्म की कोशिश की। महिला ने इसका विरोध किया तो उसके घर में रखे मिट्टी तेल महिला पर उड़ेल कर युवकों ने आग लगा दी।

चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग को बुझाया। करीब 60 फीसदी झुलस गई महिला को सिम्स बिलासपुर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर दूर गिद्धमुड़ी गांव के शरद मसीह उम्र 35, प्रीतम पैकरा 22 साल और सरोज कुमार 33 को गिरफ्तार किया है।