नई दिल्ली। बॉलीवुड के चहेते ऐक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपनी ग्रेजुएट कि डिग्री हासिल की हैं। लेकिन अब खबर ये आ रही है कि नव्या जल्द ही अपना एक बिजनेस शुरू करने वाली हैं। जिसकी जानकारी खुद अमिताभ ने दीया है। नव्या ने ‘आरा हेल्थ’ नाम से एक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसपर वो महिलाएं की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं पर काम कर सकती हैं।

नव्या नवेली नंदा ने बीते सोमवार को एक नया इंस्टाग्राम पेज बनाया है और उस पर अपने नए बिजनेस के बारे में पूरी जानकारी दी है। उनके काम में उनका पूरा सहयोग उनकी तीन दोस्त भी करेंगी। नव्या नवेली नंदा की इतने कम उम्र में इतनी अच्छी सोच की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। मामा अभिषेक बच्चन ने भी उन्हें इसके लिए बधाई दी है। नव्या नवेली नंदा वैसे भी अपने फोटो के जरिए सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर हैं। लेकिन इन दिनों वो अपने काम से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

बता दें कि नव्या नवेली नंदा ने 23 वर्ष की उम्र में ग्रेजुएट की डिग्री हासिल की हैं। इस खास मौके पर पूरे परिवार ने जश्न मनाया था। और साथ ही में उनके नाना यानि अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन के ग्रेजुएट होने पर एक स्लोमोशन वीडियो भी पोस्ट किया था वीडियो में नव्या, ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिग बी ने बताया कि कोरोना के कारण उनकी नातिन और बाकी परिवार न्यूयॉर्क नहीं पहुंच पाए, ऐसे में उन्होंने घर में ही जश्न मनाया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

https://theruralpress.in/