डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक कोरोना वायरस से संक्रमित युवक को क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। जिसके प्रति उसके परिजनों प्यार-दुलार करना महंगा पड़ा। स्थानीय जिला प्रशासन की पाबंदियों के बाद भी युवक के लिए टिफिन लेकर परिजन क्वारंटीन सेंटर पहुंचे थे और वहीं कुछ मिनट के प्यार-दुलार के बदल कोरोना संक्रमण की चेपट में आ गए। टिफिन देना पूरे परिवार को भारी पड़ा और एक साथ परिवार के 6 सदस्य कोविड-19 का शिकार बन गए। मंगलवार को हुई जांच में उनके वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

परिजनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिवार के इन सदस्यों को क्वारंटीन सेंटर भेजा गया है। क्वारंटीन सेंटर से मिली जानकारी के अनुसार युवक को अन्य क्वारंटीन लोगों के साथ ही खाने-रहने की पूरी सुविधाएं दी जा रही हैं लेकिन कई बार मना करने के बाद परिजन घर से उसके लिए टिफिन लेकर पहुंचे।

पूरे गांव में सन्नाटा पसरा

कराड़ा गांव के इस युवक को पिछले कुछ दिनों से खेरडी क्वारंटीन सेंटर पर रखा गया है। इसी गांव के दो और मरीज भी यहां क्वारंटीन हैं। इन तीनों के लिए परिजन रोजाना खाने का टिफिन लेकर पहुंच रहे थे। जब से परिजनों को संक्रमण की पुष्टि हुई है, उन्हें भी होम क्वारंटीन कर दिया गया है। उधर, इस खबर के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है और आसपास के गांवों में भी कर्फ्यू जैसे हालात बने हुए हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net