टीआरपी डेस्क। बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोन न सिर्फ अपने बिंदास अंदाज के लिए बल्कि अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी पहचानी जाती हैं। सनी की हर अदा निराली होती है। सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज से एक्ट्रेस हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान वह अपनी पूरी फैमिली के साथ लॉस एंजिल्स वाले घर में क्वालिटी टाईम स्पेन्ड कर रही हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी खासी ऐक्टिव है और रोजाना लॉस एंजिल्स के अपने आलीसान बंगले से पिक्चर्स और वीडियोज़ शेयर कर अपने फैन्स का मनोरंजन कर रही हैं।

सनी ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक बेहद ही खूबसुरत सी पिक्चर शेयर है। ये पिक्चर “Descanso Gardens” की है, जहां सनी सोशल डिस्टेंसिंग में रहने के लिए प्रैक्टिस करती नज़र आ रही है। इस पिक्चर मेें सनी ने जीन्स और वाइट-रेड कॉम्बो का टॉप पहना हुआ है। साथ ही फ़ेस पर मास्क और ब्लैक गोगल्स लगाई हुई है। पिक्चर का बैक ग्राउंड भी काफी अच्छा सा दिख रहा है, फ्लावर्स और फ़ाउंटेन के पास बैठी सनी का लुक देखने लायक है।

पिक्चर शेयर कर सनी ने कैप्शन मेें लिखा- ‘Descanso Gardens

में ताजा हवा और खुबसूरत से प्रकृति के बिच सोशल डिस्टेंसिंग का प्रैक्टिस करने का सबसे बेहतरीन तरीका ।” सनी कि ये पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है फैन्स उनके इस स्टाइल को भी बहुत पसंद कर रहे हैं ।

आपको बता दे की सनी और डेनियल 12 मई को अमेरिका के लिए रवाना हो गए । सनी अपने प्राइवेट जेट से अमेरिका गईं हैं।

यह भी देखें