टीआरपी डेस्क। दुनिया में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच पाकिस्तान से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (dawood ibrahim) को भी अपने चपेट में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक दाऊद इब्राहिम का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद अंडरवर्ल्ड डॉन (underworld don dawood ibrahim)के गार्ड और पर्सनल स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

dawood ibrahim

सूत्रों के हवाले से खबर है कि दाऊद के साथ ही उसकी पत्नी महजबीन को भी कोरोना हुआ है। दोनों को कराची के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि पाकिस्तान की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि दाऊद इब्राहिम1994 के मुंबई बम ब्लास्ट का आरोपी है। धमाकों को अंजाम देने के बाद वह दुबई के रास्ते पाकिस्तान भाग गया था, तब से पाकिस्तान के कराची में रह रहा है और अपने गोरखधंधे को अंजाम दे रहा है। दाऊद इब्राहिम के साथ उसकी बीवी महजबीन उर्फ जुबिना जरीन और 4 बच्चे भी हैं। दाऊद के बच्चों में तीन बेटियां महारुख, मरीन और मारिया हैं। उसके बेटे का नाम मोईन है।

भारत को लंबे समय से दाऊद की तलाश है। भारत की ओर से समय-समय पर पाकिस्तान में दाऊद की मौजूदगी के कई सबूत दिए जा चुके हैं लेकिन पड़ोसी देश मानता ही नहीं है। अब दाऊद इब्राहिम को कोरोना वायरस की खबर से साफ है कि भारत में सैकड़ों लोगों की जान लेने वाला यह शख्स पाकिस्तान में ही छुपा बैठा है।

दाऊद इब्राहिम
dawood ibrahim