रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने आरोप लगाया है मोदी और राष्ट्रीय नेतृत्व के पास नम्बर बढ़ाने और निष्क्रिय पड़ी भाजपा की झूठी सक्रियता दिखाने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सोशल डिस्टेंसिग और कोविड19 से बचाव के नियमो का भाजपा नेताओ के साथ मखौल उड़ा रहे है।भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय रविवार को राजधानी रायपुर के अशोका पार्क खमारडीह में निवासरत 12 परिवार के लोगो से मिले तथा 8 परिवारों से उनके घरों मे बैठ कर चर्चा किया ।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता संचार विभाग के सदस्य सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि साय का यह आचरण आपत्तिजनक है तथा लॉक डाउन के नियमो का उल्लंघन के साथ लोक स्वास्थ्य को खतरे में डालने वाला है। देश आज कोरोना की वैश्विक महामारी से जूझ रहा ।कोरोना संक्रमण बढ़ते जा रहा है ऐसे समय भी भाजपाई राजनीति चमकाने के लिए जनजीवन को खतरे में डाल रहे। विष्णु देव साय प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी के अध्यक्ष होने के साथ साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री और अनेको बार सांसद भी रह चुके उनसे इस प्रकार के आचरण की उम्मीद नही की जा सकती ।

कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपाध्यक्ष दावा कर रहे है कि वे प्रधानमंत्री मोदी के उस पत्र को जनता तक पहुचाने का अभियान चला रहे जिसमे मोदी लोगो से कोरोना से बचाव की अपील किये हैं जबकि साय खुद मोदी द्वारा बताए गए सावधानियों का उल्लंघन कर रहे ।जब भाजपा अध्यक्ष खुद कार्यक्रम की शुरुआत में ही असावधानी बरत कर केंद्र सरकार द्वारा जारी निर्देशो का उल्लंघन कर रहे है ऐसे में मण्डल और जिलो के भाजपा कार्यकर्ताओं से कैसे सावधानी और सोशल डिस्टेंसिग के पालन की उम्मीद की जा सकती है।आज भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय के जनसम्पर्क कार्यक्रम की जो तस्वीर समाचार माध्यमो ,वेवमीडिया में दिखी है उसमे भी साय जिस पुरुष और महिला को पाम्पलेट दे रहे है उस फोटो में उनकी दूरी एक मीटर से भी कम दिख रही है जबकि केंद्र सरकार ने जो एडवायजरी जारी की है उसके अनुसार एक व्यक्ति से दूसरे की दूरी कम से कम दो गज अथवा छह फीट होनी चाहिये।कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि साय अपनी इस गलती के लिए माफी मांगे तथा उनके ऊपर महामारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाय।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net