केरल। कोरोना लॉकडाउन के बीच केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा टी. और डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद रियाज शादी के बंदन में बंधने जा रहे है। बता दे की बेंगलुरू में खुद की कंपनी चला रही वीणा पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर हैं जबकि छात्र नेता रहे रियाज एक वकील हैं।

15 जून को शादी करेंगे वीणा और रियाज

जानकारी के लिए बता दें कि 40 वर्षीय वीणा और 44 साल के रियाज दोनों ही तलाकशुदा हैं। ऐसे में दोनों की ही यह दूसरी शादी है। पहले पति से वीणा का एक बेटा भी है। वहीं रियाज दो बेटों के पिता हैं. सूत्रों के मुताबिक, बेहद ही साधारण तरीके से आगामी 15 जून को दोनों की शादी होगी।

रियाज और वीणा की शादी एक निजी मामला- डीवाईएफआई नेता

रियाज और वीणा की शादी पर डीवाईएफआई के एक नेता ने कहा, ‘रियाज और वीणा दोनों ही करीब पिछले पांच साल से तलाकशुदा हैं। ये दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं। इन दोनों की शादी एक निजी मामला है, इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.’

कौन हैं मोहम्मद रियाज और वीणा?

मोहम्मद रियाज का जन्म कालीकट में हुआ था। रियाज के पिता पीएम अब्दुल खादर एक सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी हैं। रियाज ने अपने कॉलेज के दिनों में ही राजनीति में प्रवेश कर लिया था। वह पहले डीवाईएफआई के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव थे। इसके बाद फरवरी 2017 में उन्हें पार्टी का यूथ अध्यक्ष नियुक्त किया गया। रियाज टीवी चैनलों पर अक्सर डिबेट में भाग लेते हुए दिखाई देते हैं। वहीं पेशे से इंजीनियर वीणा टी बेंगलूरू की एक स्टार्ट-अप कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net