टीआरपी डेस्क। देश में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीँ देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। दिल्ली में कोरोना की चपेट में अब श्रम मंत्रालय भी आ गया है। श्रम मंत्रालय के कुल 24 कर्मचारी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना रिपोर्ट सामने आने के बाद बिल्डिंग को दो दिनों के लिए सील कर दिया गया है।

श्रम मंत्रालय शनिवार और रविवार दो दिन पूरी तरह से बंद रहेगा। इस दौरान मंत्रालय के कमरों को सैनिटाइज किया जाएगा। कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए अन्य कर्मचारियों की ट्रेसिंग की जा रही है। संपर्क में आए सभी लोगों को क्वारंटीन रहने को कहा गया है।

श्रम शक्ति भवन को 2 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। सभी पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए 17 मरीज हाई रिस्क में हैं। उनसे कहा गया कि सात दिनों के लिए क्वारनटीन रहें।

मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि अगर लक्षण दिखे तो खुद टेस्ट कराकर दफ्तर को सूचित करें। उनसे संपर्क में आने वाले किसी भी कर्मचारी को दिक्कत हो तो वर्क फ्रॉम होम भी कर सकते हैं।

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले तेज रफ्तार से बढ़ रहे हैं। कोरोना संक्रमितों की संख्या राजधानी में 36,824 हो गई है, वहीं एक्टिव मामलों की संख्या 22,212 है। लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच 1,214 लोग जान गंवा चुके हैं, वहीं इलाज के बाद 13,398 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है।