टीआरपी डेस्क। टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की चप्पल कांड में गिरफ्तारी के बाद आज ही उन्हें जमानत भी मिल गई है। मार्केट कमेटी सचिव के साथ मारपीट और चप्पल कांड के बाद पुलिस ने उनपर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि इस मामले में पुलिस ने सोनाली फोगाट को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया था और जांच की बात कही थी।

लेकिन इस मामले में बिनैन खाप के बीच में आने के बाद पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बन रहा था। मिली सूचना के अनुसार सोनाली फोगाट खुद ही गिरफ्तारी देने पुलिस के पास पहुंची थी। उनके वकीलों ने इसके साथ ही जमानत के कागजात भी तैयार करवा रखे थे और उन्हें हाथों हाथ जमानत भी मिल गई है।

हालांकि गिरफ्तारी देते हुए टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट के पुराने तेवर गायब थे। मास्क लगाकर पहुंची टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट पत्रकारों से भी कुछ नहीं बोली और चुपचाप वहां से निकल गई। मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की तरफ वकील महेंद्र सिंह नैन ने हालांकि अदालत में जमानत का विरोध जताया था। वहीँ सोनाली फोगाट के वकील दलीप जाखड का कहना था कि क्रॉस केस है, दो एफआईआर है इसलिए ट्रायल चलने के बाद इस क्राइम का बैकग्राउंड सामने आ जाएगा। इस पर अदालत ने नियमित जमानत दे दी।