धमतरी। धमतरी जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट करने वाले हरियाणा के आठवें आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उसके कब्जे से लूटी गई सोने की चैन मोबाइल आदि भी बरामद की गई है।

बता दें कि शुक्रवार रात को ग्राम जोरातराई रेत खदान में जिला पंचायत सदस्य खूब लाल ध्रुव और उसके साथियों के साथ रेत खदान के संचालक नागू चंद्राकर और उसके आदमियों ने जानलेवा हमला कर बंधक बनाकर उन्हें पीटा था, इस मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

मामले में पुलिस ने कल 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, वहीं आज हरियाणा के आठवें आरोपी गुरुबचन सिंह 56 वर्ष निवासी सिरसा हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि इस व्यक्ति ने खूब लाल के साथ खदान गये लोगों के साथ मारपीट करने के बाद उनकी सोने की चैन मोबाइल आदि लूट लिया था।

इधर ज्ञात हो कि रेत खदान में बाहरी लोगों और लठैतों के रखने का लगातार विरोध होता रहा है। इसके बाद भी रेत खदान में संचालक बाहरी लोगों को बुलाकर यहां गुंडागर्दी को बढ़ावा दे रहे है। इस मामले में अब तक पकड़े गये कुल लोगो मे यह पांचवा बाहरी व्यक्ति है। बहरहाल इस सम्बंध में एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

वहीँ पुलिस सूत्रों की माने तो रेत खदान मामले में पकड़ा गया आठवां व्यक्ति गुरुबचन सिंह सेना में रह चुका है। गुरुबचन सिं यहा खदान में मारपीट जानलेवा हमले लूट के अपराध में पकड़ा गया है।