नेशनल डेस्क। पटना में दिन-दहाड़े एक बैंक में डकैती हुई है। डकैत 52 लाख रुपए से भी ज़्यादा लूट ले गए। बैंक का पैसा तो लूटा ही। साथ ही जो कस्टमर उस वक्त बैंक में पैसा निकालने आए थे, उनसे भी पैसे छीन लिए।

वारदात पटना के पंजाब नेशनल बैंक की अनीसाबाद ब्रांच की है। 10 अपराधी हथियारों के साथ दोपहर करीब तीन बजे बैंक में दाखिल हुए और 52 लाख 33 हजार 500 रुपए लूट लिए। बैंक में घुसते ही अपराधियों ने सबसे पहले सभी बैंककर्मियों को बंधक बना लिया। कैश काउंटर में रखा पैसा लूटा। तमाम जो कस्टमर थे, उनसे पैसे छीने और फरार हो गए। घटना की जानकारी पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा को दी गई पुलिस के साथ तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल जांच शुरू कर दी गई है।

बैंक में काम करने वाले कौशलेंद्र शर्मा ने बताया “आठ या 10 अपराधी थे। अचानक वो बैंक में दाखिल हुए। सबके हाथ में पिस्टल थी। ग्राहकों को एक साइड बैठा दिया। हमें बंधक बन लिया और सारा कैश लूट ले गए। बाद में कैश गिनने के बाद हमें लूट की रकम का सही अंदाजा हो सका।”

वहीं पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया “बैंक के कुछ CCTV और अगल-बगल की बिल्डिंग मे लगे CCTV के आधार पर जांच की जा रही है। अपराधी जल्द ही पकड़े जाएंगे। बैंक में लगे CCTV कैमरों की हार्डडिस्क अपराधियों ने तोड़ दी है।”

लूट के वक्त बैंक में ही मौजूद एक शख़्स ने बताया कि वे पैसे गिन रहे थे, तभी लुटेरे आए और बोले पैसे दो। उस व्यक्ति ने बोला कि बैंक लूट रहे हो, हम गरीबों को तो छोड़ दो, तो थप्पड़ मारकर पैसे छीन ले गए।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net