छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में इन दिनों राजनीतिक गलियारों में ट्विटर वार छिड़ा हुआ है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां ट्विटर के माध्यम से आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय (Saroj Pandey) के हाल में चीन जाने वाले कांग्रेस के ट्वीट पर भाजपा ने पलटवार किया है। बीजेपी (Chhattisgarh BJP) ने कांग्रेस पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई तस्वीर को भाजपा ने पुराना बताया है।

बीजेपी की ओर से ट्वीट कर लिखा गया, जिसे आप ‘हाल ही’ लिख कर झूठ फैला रहे हो, वह वर्षों पुरानी तस्वीर है। आपसे ऐसे ही निकृष्टता की उम्मीद है। यह फ़ोटो आपको चीन से पैसे लेने और उससे गुप्त मिलन के अपराध से मुक्त नहीं कर सकता। फ़िलहाल केंद्र में विपक्ष के लायक़ नहीं बचे। यही हाल रहा तो नामलेवा भी नहीं बचेगा आपका।

बता दें कि कांग्रेस ने सरोज पांडेय की फोटो शेयर कर लिखा है कि ‘ये देखो राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय चीन गयी थीं। हाल ही। देश जानना चाहता है आख़िर किस उद्देश्य और मंशा के साथ ये चीन गयी थीं’? भाजपा ने इसी ट्वीट पर पलटवार किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=_1p-A_gAxck

‘कांग्रेस ने फिर ट्वीट कर लिखा है कि बेशर्मों की टोली, शर्म नहीं है क्या? 15 साल की सरकार के बाद 15 सीटों पर तुम शेष नहीं बल्कि अवशेष हो।
बोलने और लिखने से पहले अपने शब्दों को तौल लिया करो, वरना हर बार मुँह की खाओगे।

हिम्मत है तो बताओ ये फ़ोटो कब की है सरोज पांडेय जी की चीन की? वरना कायरों की तरह ख़ामोश बैठे रहो ‘