मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। सीबीआई (CBI) के जांच के दौरान ड्रग्स एंगल आने के बाद से केस ने नया मोड़ ले लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबित सुशांत के साथ काम करने वाले कई लोग ड्रग्स लेने और सप्लाई करने में शामिल थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) ने सीबीआई (CBI) के सामने स्वीकारा कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) के घर पर ड्रग्स का काफी चलन था।

श्रुति मोदी (Shruti Modi) ने बुधवार को यह बात स्वीकारी कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) के कल्चर में ड्रग्स अहम हिस्सा थीं। उन्होंने कहा, ‘इसमें रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty), रिया का भाई शौविक और स्टाफ शामिल था। मैं तो सिर्फ सुशांत के लिए काम करती थी और मेरा इन ड्रग्स संबंधी वस्तुओं से कोई लेनादेना नहीं था।’ श्रुति मोदी (Shruti Modi) के वकील अशोक सरावगी ने भी कहा था कि सुशांत राजपूत के कर्मचारी ड्रग्स की चर्चा AK47 के नाम पर किया करते थे। व्हाट्सएप चैट में उनके बीच इस कोडवर्ड के नाम पर चर्चा होती थी।

शौविक चक्रवर्ती का व्हाट्सएप चैट

सीबीआई (CBI) के छानबीन के दौरान सीबीआई (CBI) के हाथ रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की व्हॉट्सऐप चैट लगी है। यह चैट शौविक और ड्रग डीलर के बीच की है। मैसेजेज में शौविक ड्रग डीलर से ‘बूम’ देने की बात कर रहे हैं। यहां ‘बूम’ का मतलब शायद ड्रग्स है। उन्होंने लिखा था कि भाई मुझे बूम चाहिए, पापा मांग रहे हैं। मैंने देखा ही नहीं कि उनका माल खत्म हो गया है। हालांकि, इसमें साफ तौर पर यह नहीं कहा जा सकता कि पापा यहां रिया और शौविक के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के लिए इस्तेमाल किया गया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net