टीआरपी डेस्क। हॉलीवुड एक्टर रोबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के कारण फिल्म बैटमेन (Robert Pattinson Batman) की शूटिंग रोक दी गई है। जानकारी के मुताबिक लंदन में लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग काफी लंबे वक्त से रुकी थी। हाल ही में शूटिंग फिर से शुरू हुई थी। मगर पैटिनसन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के चलते शूटिंग का काम एकबार फिर रुक गया है।

वार्नर ब्रॉस ने बयान में कहा कि “द बैटमेन का एक सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है और नियमों के मुताबितक उसे आइसोलेट किया गया है। फिल्म की शूटिंग अस्थायी तौर पर रोक दी गई है। उन्होंने किसी अन्य के वर्कर के स्वास्थ्य को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की।

अगले साल जून या अक्टूबर को होगी रिलीज

तीन महीने की शूटिंग बाकी है। अब इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत पूरी होगी। फिल्म को लॉकडाउन के वजह से पहले ही काफी नुकसान हो चुका है। (Robert Pattinson movie) शूटिंग के बाद इफेक्ट्स का भी काम होना है। इस फिल्म को जून या 1 अक्टूबर 2021 में रिलीज करने की तैयारी चल रही है।

रॉबर्ट का इंस्टाग्राम पोस्ट-

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।