मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत केस को लेकर लगातार खुलासे हो रहे है और इस केस में ऐक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार डटी हुई हैं व बॉलीवुड के काले स्याह सच को उजागर कर रही हैं। वहीं कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच भी जुबानी जंग जारी है। ऐक्ट्रेस ने एक बार फिर से राउत पर निशाना साधा है।

कंगना ने ट्वीट कर कहा कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं। कंगना ने लिखा कि अगले हफ्ते 9 सितंबर को वो मुंबई आ रही है और एयरपोर्ट पर उतरने का समय भी बता देंगी, अगर किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1301782810261299200

बता दें कि इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत को ‘‘ट्विटर पर बयानबाजी” करने के बजाय सबूतों के साथ पुलिस से संपर्क करना चाहिए और साबित करना चाहिए कि उन्होंने उन्हें (रनौत को) धमकी दी है। इससे पहले दिन में रनौत ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि राज्यसभा सदस्य राउत ने उन्हें खुलेआम धमकी दी थी और उन्हें मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा था। राउत ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए अभिनेत्री का नाम लिए बिना कहा कि ‘‘ट्विटर पर बयानबाजी” करने के बजाए किसी को सबूत के साथ पुलिस और सरकार से संपर्क करना चाहिए।”

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net