नेशनल डेस्क। Google Doodle ने वैश्विक महामारी के मद्देनजर रखते हुए आज सोमवार को दूसरी बार डूडल साझा किया, एनिमेटेड ग्राफिक में उन लोगों के प्रति आभार व्यक्त करता है, जो सबसे आगे चल रहे कोरोनावायरस ( Corona Warriors ) महामारी का मुकाबला कर रहे हैं। इससे पहले कोरोनोवायरस सहायकों को धन्यवाद देने के लिए एक ही डूडल अप्रैल में जारी किया गया था।

गूगल ने बड़े दिल से Corona Warriors को किया धन्यवाद

आज के विशेष Google डूडल में एक अग्नि व्यक्ति, एक पुलिस अधिकारी, डॉक्टरों और नर्सों, नौकरशाहों, वकीलों, किसानों, सफाईकर्मियों, रसोइये और सार्वजनिक परिवहन कर्मियों को दिखाया गया है, उन सभी को डूडल के केंद्र में बड़े दिल से धन्यवाद दिया गया है।

गूगल डूडल ने कहा “Thank You : Coronavirus Helpers”

Google Doodle ने अपने नोट “थैंक यू: कोरोनोवायरस हेल्पर्स” ( Thank You : Coronavirus Helpers ) में कहा, “जैसा कि कोविद -19 दुनिया भर के समुदायों को प्रभावित करना जारी रखता है, लोग अब पहले से कहीं अधिक एक-दूसरे की मदद करने के लिए एक साथ आ रहे हैं। हम पहचान करने के लिए एक डूडल श्रृंखला शुरू कर रहे हैं। और सामने की तर्ज पर उनमें से कई का सम्मान करें। आज, हम यह कहना चाहते हैं: सभी कोरोनोवायरस सहायकों के लिए, धन्यवाद “।

अप्रैल में, Google डूडल ने तैयार किया था एक एनिमेटेड ग्राफिक

आपको बता दे अप्रैल में, Google Doodle ने दुनिया भर में कोरोनोवायरस योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए रचनात्मक चित्रों की एक श्रृंखला प्रकाशित की। आवश्यक कार्यकर्ता नागरिकों की सेवा करने के लिए मैदान पर हैं, जिससे महामारी के कारण अपना जीवन दांव पर लगा रहे हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net