मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना और शिवसेना के बीच लगातार मुँह जबानी विवाद जारी है। कंगना रनौत मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद कंगना रनोट सोमवार को बहन रंगोली के साथ मनाली पहुंची हुईं। आज सोमवार को ही कंगना ने 5 ट्वीट किए और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए।

‘‘गुड मॉर्निंग, अभी ख्याल आया कि एक बच्चा उससे कहीं ज्यादा सोचने-समझने की ताकत रखता है, जितना हम सोचते हैं। जब वह इस तरह विचारों में खो जाता है तो मुझे आश्चर्य होता है कि वह क्या महसूस कर रहा है।’’

‘‘भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं, जिस तरह से इन दिनों लगातार मुझे आतंकित किया गया था और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियां दी गईं। मुझ पर हमले को लेकर सुरक्षाकर्मी अलर्ट थे। कहना चाहिए कि पीओके को लेकर कही गई मेरी बात सही थी।’’

बता दे इससे पहले रविवार को बीएमसी की ओर से कंगना को घर के संबंध में एक नया नोटिस भेजा गया। यह उनके खार स्थित फ्लैट्स के अंदर किए गए अवैध निर्माण को लेकर है। बीएमसी का तर्क है कि एक्ट्रेस के घर पर उनके ऑफिस से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण कराया गया।

आज होगा हाईकोर्ट में दाखिल जवाब

कंगना के वकील आज ऑफिस में हुए अवैध निर्माण को लेकर हाईकोर्ट में जवाब दायर करेंगे। आज ही उन्हें ऑफिस से जुड़े जरुरी दस्तावेज सौंपने हैं। वहीं, कोर्ट ने 18 सितंबर तक बीएमसी को लिखित जवाब देने को कहा है।

शिवसेना विधायक का कंगना पर निशाना

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने कहा- कुत्ते की पूंछ नली में डालकर रखने के बावजूद टेढ़ी की टेढ़ी रहती है। इस बात का अर्थ मुझे आज समझ आया। पिछले एक सप्ताह से शिवसेना को अड़चन में डालने के लिए जो लोग कंगना के पक्ष में खड़े थे, उन सभी के चेहरे को कंगना काला करके चली गईं।

BMC के मुताबिक, कंगना के फ्लैट में यहां हुआ नियम उल्लंघन

इलेक्ट्रिक फिटिंग के दी गई जगह को सीमेंट से भरकर उसका कार्पेट एरिया के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।
पौधे लगाने के लिए दी गई जगह पर सीढ़ियां लगाई है।
खिड़की पर लगाए गए छज्जे की दीवारों को हटाकर बाल्कनी के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है।
सर्विस स्लैब सीमेंट से भर दिए गए है और इससे जुड़ी दीवार को तोड़कर बाल्कनी में तब्दील कर दिया।
उत्तर-पश्चिम की ओर सीढ़ी और रसोई के बीच कॉमन रास्ता और रसोई के पास दरवाजा बनाकर कवर किया गया है।
तीनों फ्लैट्स के बीच दिया हुई कॉमन एरिया पर लिफ्ट के सामने अवैध दरवाजे बना दिया गया है।
तीनों फ्लैट्स को जोड़ने के लिए कॉमन दीवारें तोड़ी गई है।
शौचालय और बाथरूम के पास नालियों के आकार में बदलाव किया गया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net