नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान Union Minister Ram vilas paswan की तबीयत बिगड़ने के कारण लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक कुछ देर के लिए स्थगित हो गई है। चिराग पासवान अस्पताल के लिए रवाना हो गए हैं। 

बता दें कि एलजेपी के पूर्व अध्यक्ष और संस्थापक केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं। कुछ दिन पहले उनके बेटे चिराग पासवान ने एक भावुक चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पिता आईसीयू में भर्ती हैं। 

उन्होंने आगे लिखा था कि आज जब उन्हें मेरी जरूरत है तो मुझे उनके साथ रहना चाहिए नहीं तो मैं अपने आपको माफ नहीं कर पाऊंगा। बता दें कि इन दिनों एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर माथापच्ची चल रही है। ऐसे समय में चिराग पासवान दिल्ली में हैं।

नहीं सुलझ रहा सीट शेयरिंग का मामला

दरअसल सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में लोजपा की बात नहीं बन पा रही है। पार्टी बगावत के मूड में नजर आ रही है। सीट शेयरिंग पर चर्चा के लिए चिराग ने संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई थी लेकिन राम विलास पासवान की तबीयत अचानक बिगड़ने से बीच में ही बैठक को टालनी पड़ी। चिराग पासवान अपने पिता के सेहत की जानकारी के लिए अस्पताल पहुंच गए हैं। 

बिहार में पोस्टर वार

मोदी से कोई बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं’ के नारे वाले पोस्टर वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह पोस्टर लोजपा समर्थकों द्वारा जारी किया गया है।  सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहे इन पोस्टर में चिराग पीएम मोदी से दोस्ती और नीतीश से रार के मूड में नजर आ रहे हैं।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News  केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitter पर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।एकहीक्लिकमेंपढ़ेंThe Rural Press कीसारीखबरें।