टीआरपी डेस्क। आईपीएल का 13वां सीजन चेन्नई और पंजाब दोनों ही टीमों के लिए अभी तक अच्छा नहीं गुजरा है। दोनों ही टीम अंक तालिका में सातवें और आठवें स्थान पर बनी हुई है। वहीँ CSK और पंजाब ने अभी तक खेले गए चार मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल की है। ऐसे में आज दोनों ही टीमें जब आमने-सामने होंगी तो जीत की पटरी पर लौटने के लिए पूरा दम लगाएंगी। दोनों ही टीमों में कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं, ऐसे में आइए जानते हैं दोनों की संभावित एकादस।

 चेन्नई सुपर किंग्स:

सीएसके की तरफ से फाफ डुप्लेसिस और शेन वाटसन फिर से पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में अंबाती रायुडू, ऋतुराज गायकवाड़, महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, सैम करन मैदान में उतर सकते हैं। गेंदबाजी में दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला दिख सकते हैं।

बल्लेबाज: फाफ डुप्लेसिस, शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, ऋतुराज गायकवाड़
विकेटकीपर: महेंद्र सिंह धोनी
ऑलराउंडर: ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, सैम करन
गेंदबाज: दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला

किंग्स XI पंजाब:

टीम के कप्तान केएल राहुल ने पिछले मैच में हार के बाद टीम में बदलाव के संकेत दिए थे। ऐसे में आज पंजाब में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। पंजाब की तरफ से फॉर्म में चल रहे केएल राहुल और मयंक अग्रवाल एक बार फिर से ओपनिंग कर सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, मनदीप सिंह उतर सकते हैं. गेंदबाजी में क्रिस जोर्डन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, कृष्णप्पा गौतम, शेल्डन कॉट्रेल दिख सकते हैं।

बल्लेबाज: मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, सरफराज खान, मनदीप सिंह 
विकेटकीपर: केएल राहुल
ऑलराउंडर: ग्लेन मैक्सवेल
गेंदबाज: क्रिस जोर्डन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, कृष्णप्पा गौतम, शेल्डन कॉट्रेल

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।