मुंबई। Lakshmi Bomb Trailer : अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर ही देखकर आपके चेहरे पर एक लंबी मुस्कान आ जाएगी। यह इस साल अक्षय कुमार की पहली फिल्म है। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी हॉरर फिल्म तमिल मूवी मुन्नी 2: कंचना की रीमेक है। लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म आज से ठीक 1 महीने बाद यानि 9 नवंबर ( lakshmi bomb release date ) को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

How was the response to the trailer of Laxmi Bomb?

फिल्म के ट्रेलर को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस अक्षय ( Akshay Kumar ) और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर में फिल्म के एक गाने की झलक भी दिखाई गई है। जैसा कि कहा जा रहा था ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। ट्रेलर को देखने के बाद लगता है कि इस फिल्म में डर से ज्यादा हंसी का बौछार होने वाला है।

lakshmi bomb trailer review

मालूम हो, लक्ष्मी बॉम्ब ( Laxmi Bomb ) लक्ष्मण के लक्ष्मी बनने की जर्नी को दिखाता है। कियारा ( Kiara Advani ) और अक्षय ( Akshay Kumar ) की केमिस्ट्री शानदार है। मूवी का ट्रेलर हंसी और हॉरर के डोज से भरपूर है। ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है। फैंस को उम्मीद है कि फिल्म इससे कहीं ज्यादा एंटरटेनिंग साबित होगी। किन्नर के रोल में अक्षय ने दमदार एक्टिंग का नमूना पेश किया है. लक्ष्मी के लुक में अक्षय जम रहे हैं। लक्ष्मी बॉम्ब का हर एक सीन रोमांच से भरपूर है।

Trailer Of Laxmi Bomb

https://twitter.com/akshaykumar/status/1314460590606295041

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net