मुंबई। Big boss season 14: सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 में एंट्री लेते ही तूफान मचा दिया है। बिग बॉस 14 के हाउस ( Bigg Boss 14 House ) में शुक्ला केवल 2 सप्ताह के लिए रहेंगे, काम समय के लिए ही आए है सिद्धार्थ शुक्ला लेकिन उनकी हरकतों की चर्चा शुरू हो गई है। कुछ दिन पहले भी वे पजामा सूट और चप्पल में वर्कआउट करते हुये चर्चा में रहे थे।

अब सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर अपनी नई हरकत की वजह से चर्चा में आने वाले हैं। दरसल वूट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी एक छोटी सी वीडियो को शेयर किया गया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला वे गार्डन एरिया में शीर्षासन करने की कोशिश कर रहे है।

Bigg Boss 14 के इस वायरल वीडियो में देखने को यह भी मिल रहा है की इसमें सिद्धार्थ शुक्ला की कंपीटिटर गौहर खान मदद करती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

इसके बाद रुबीना दिलैक भी मदद करने के लिए आती दिख रही हैं। बिग बॉस 14 होने से पहले गौहर और सिद्धार्थ लॉगरहेड्स में थे। हाउस में एंटर करने से पहले भी वे शो के हॉस्ट सलमान खान के सामने लड़ाई करते नजर आये थे।

देखें वायरल वीडियो

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।

.

Trusted by https://ethereumcode.net