रायपुर। Marwahi by Election : शनिवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ( BJP State President Vishnudev Sai ) गौरेला के सेमरा स्थित कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। इस दौरान वो मीडिया से भी रूबरू हुए। हाल ही में नगर पंचायत अध्यक्ष के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कांग्रेस पर डराने धमकाने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस ( Congress ) पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कल नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान दिन भर मेरे साथ थे। उनपर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने का दबाव डाला गया है। यह कांग्रेस की ब्लैकमेलिंग है और अन्य पार्टी के लोगों को ब्लैकमेल करते हुए कांग्रेस ज्वाइन करा रहे हैं।

कांग्रेस डर रही है और मरवाही चुनाव ( Marwahi by Election ) हार रही है। शासन में हैं इसलिए डरा धमका कर दूसरी पार्टी के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है। पार्टी को होने वाले नुकसान के सवाल पर विष्णुदेव साय ( BJP State President Vishnudev Sai ) ने कहा कि नगर पंचायत अध्यक्ष पेंड्रा ने कल मुझे अवगत कराया था कि कांग्रेस के नेताओं की तरफ से किस तरह का दबाव आ रहा है।

यह कांग्रेस की संस्कृति है, 2001 में अटल बिहारी वाजपेई ने छत्तीसगढ़ राज्य बनाया था तो बहुमत में कांग्रेस की ही सरकार थी लेकिन उसके बाद भी 12 विधायकों को डरा धमका कर दलबदल कराया गया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।