मुंबई। Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में दूसरे हफ्ते की शुरुआत में एविक्शन देखने को मिला। कल यानि सोमवार 12 अक्टूबर के एपिसोड में पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल को बिग बॉस ( Bigg Boss ) के घर से बहार का रास्ता दिखा दिया गया है। इस वक्त घर में तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान, गौहर ख़ान का दबदबा चल रहा है। उन्होंने ने ही सारा को बाहर करने का फैसला लिया।

सीनियर्स ने बताई ये वजह

तूफानी सीनियर्स ने सारा को बाहर करने के पीछे सबसे कमजोर प्रतिभागी होने का तर्क दिया। अब एक बार फिर अपने फैसले को लेकर सीनियर्स सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। सारा को बाहर करने का फैसला फैंस को पसंद नहीं आया है। वह उन पर पक्षपाती होने का आरोप लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सारा गुरपाल का एविक्शन अनफेयपर है। सीनियर्स कोई नहीं होते हैं ये जज करने वाले कि किसे रहना चाहिए और किसे जाना चाहिए।

Bigg Bos के घर में नेपोटिज़्म की शुरुआत

इसके अलावा कुछ यूजर्स हैं जो नेपोटिज़्म के मुद्दे को लेकर सीनियर्स और बिग बॉस को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि बिग बॉस के घर में नेपोटिज़्म की शुरुआत हो गई है। जान कुमार सानू अब भी घर में बने हुए हैं, जबकि सारा को बाहर कर दिया गया है। इसके अलावा कुछ यूजर्स के निशाने पर सिद्धार्थ शुक्ला हैं। लोग उन पर भी पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं। ख़ास बात है कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले रूबिना दिलैक को लेकर भी सीनियर्स पर पक्षपात का आरोप लग चुका है।

बता दें, वीकेंड के वार के दिन सलमान ख़ान ने इस बात का हिंट दिया था कि कोई घर से बाहर हो सकता है। सीनियर्स ने जो रिपोर्ट कार्ड दिया था, उसमें सारा को ‘इसमें वो बात नहीं है’ का टैग दिया था। इसके बाद से इस बात की चर्चा थी कि सारा गुरपाल को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। वहीं, सलमान ख़ान ने सभी प्रतिभागियों को अच्छा खेल दिखाने की भी हिदायत दी है।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net