मुंबई। Big boss season 14 में काफी मजेदार साइड्स देखने को मिल रहे है। कल मंगलवार के एप‍िसोड में कंटेस्टेंट्स टास्क जीतने के लिए एक दूसरे से भ‍िड़ते नजर आए, वहीं दूसरी ओर फनी गेटअप्स देखने को मिला।

Seniors are giving such tasks in Big Boss

शो में सीन‍ियर्स को खुश करने के लिए कंटेस्टेंट्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी. इस दौरान एजाज खान से लेकर अभ‍िनव शुक्ला तक, हर कोई सीन‍ियर्स के कहे अनुसार गेटअप बदलते दिखे। वैसे कंटेस्टेंट में ये जोश वीकेंड का वार में सलमान से पड़ी डांट के बाद देखने को मिल रहा है। टास्क में अब तक सुस्त रहने वाले कंटेस्टेंट फुल मस्ती धमाल करते नजर आ रहे हैं।

क्लाउन के गेटअप में नजर आईं रुबीना


Bigg Boss मगलवार के एपिसोड में रुबीना दिलैक ( Big Boss in Rubina Dilac ) से सीन‍ियर्स काफी खुश हुए। उन्हें जोकर की तरह मेकअप करने को कहा गया। रुबीना ने इस आदेश को पूरा करते हुए खुद को क्लाउन के रूप में पेश किया। वे पूरी टास्क के दौरान क्लाउन के गेटअप में नजर आईं।

एजाजने लगाए रेड लिपस्ट‍िक

वही एजाज खान को टास्क के अंतर्गत गौहर खान ने पव‍ित्रा पुन‍िया का गाउन पहनने को कहा। गाउन में डांस करने के बाद एजाज को रेड लिपस्ट‍िक भी लगाने को कहा गया। रेड लिपस्ट‍िक में एजाज बेहद फनी नजर आए।

ऐसे ही सारे कंटेस्टेंट्स सीनियर्स के कहने पर करने लगे। राहुल वैद्य ने भी अपने डांस से सीन‍ियर्स और फैंस का दिल जीता, वे प्रिंटेड ड्रेस पहनकर डांस करते दिखे। जान कुमार सानू ने भी अपनी ओर से सीन‍ियर्स को खुश करने की पूरी कोश‍िश की, गौहर ने उन्हें क्लीव शेव होने को कहा जिसके बाद जान ने अपनी दाढ़ी और मूछ पूरी तरह शेव कर लिए। जैस्मिन भसीन को भी गौहर ने लड़कों की तरह आई ब्रो बनाने को कहा, इसपर जैस्मिन ने सीन‍ियर के ऑर्डर को फॉलो करते हुए अपनी आईब्रोज लड़कों की तरह बनाए।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।


Trusted by https://ethereumcode.net