मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान का टीवी शो बिग बॉस 14 में रोज नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। Bigg Boss Season 14 के बीते एपिसोड में सलमान खान ने रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को सामान कहकर बुलाया था। इस पर एक्ट्रेस ने तब तो हंसते हुए सलमान को ऐसा ना कहने को कहा था, लेकिन बाद में इसपर काफी बवाल हुआ।

बता दें रुबीना को इस बात का बेहद बुरा लगा, उन्होंने बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) से भी इसकी शिकायत की, वो पति को सामान कहकर बुलाए जाने पर इतनी नाराज हुईं कि शो छोड़ने को भी तैयार हो गईं। जिसके लिए बिग बॉस ने खुद रुबीना को समझाया।

करणवीर ने कमेंट में लिखा

करणवीर ने लिखा- हम उन्हें सालों से जानते हैं। उनके लिए मेरे दिल में काफी सम्मान है। इसलिए ही मैंने बिग बॉस में सब कुछ स्पोर्टिंगली लिया था। ये मेरे संस्कार है कि बड़ों के सामने बहस ना करो। इस तरीके से मैं पला बढ़ा हूं। लेकिन मेरी पत्नी भी गलत नहीं थी जब उसने ओपन लेटर लिखा था।

करणवीर ने ट्वीट में लिखा- उसे वो लगा जो किसी भी पत्नी को अपने पति के लिए महसूस होता है। अगर रुबीना दिलैक की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वो जायज है। मैं बिग बॉस बिल्कुल भी नहीं देख रहा हूं, लेकिन मैं सलमान भाई को बतौर शो का होस्ट पसंद करता हूं। ऐसा कभी कभार ही होता है जब मुझे उनका ह्यूमर थोड़ा सा सही नहीं लगता।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net