वायनाड/भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ( MP Former CM Kamal Nath) ने अपने ‘आइटम’ बयान पर पार्टी के शीर्ष नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की नाराजगी को भी तवज्जो नहीं देकर ‘उनका अपना विचार’ बता दिया और पूरे मामले से फिर से पल्ला झाड़ने की कोशिश की।

बता दें कि वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कमलनाथ ( Kamal Nath ) के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कमलनाथ ने किया, वह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है। राहुल ने इस वाकये को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व CM Kamal Nath ने राहुल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह उनकी राय है और वह माफी नहीं मांगेंगे।

वायनाड में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी से जब कमलनाथ ( Former CM Kamal Nath ) के आपत्तिजनक बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, ‘कमलनाथ मेरी पार्टी के हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया। मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

यह भी देखें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।