टीआरपी डेस्क। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। बुधवार को अबू धाबी में खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने एकतरफा मुकाबले में केकेआर को 39 गेंद शेष रहते आठ विकेट से करारी शिकस्त दी। इसके साथ ही बैंगलोर की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई। ऐसे में आइए जानते हैं आरसीबी के उन पांच प्रमुख खिलाड़ियों के बारे में जिनके दम पर टीम को जीत मिली।

मोहम्मद सिराज

पिछले कुछ मैचों में महंगे साबित हुए मोहम्मद सिराज ने यहां जबरदस्त गेंदबाजी की। आरसीबी के तेज गेंदबाज सिराज ने कोलकाता के टॉप के बल्लेबाजों को घुटने पर ला दिया। उन्होंने चार ओवर में मात्र आठ रन देकर तीन विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने दो मेडेन ओवर भी डाले।

युजवेंद्र चहल

आरसीबी के भरोसेमंद गेंदबाज चहल ने भी अपनी फिरकी का जादू चलाया। चहल ने एक बार फिर से किफायती गेंदबाजी करते हुए विकेट झटके। उन्होंने चार ओवर में 15 रन देकर दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस का शिकार किया।

वाशिंगटन सुंदर

सुंदर ने भी बढ़िया स्पिन गेंदबाजी की और टीम को सफलता दिलाई। वाशिंगटन सुंदर ने चार ओवर में मात्र 14 रन दिए और इयोन मोर्गन का बड़ा विकेट अपने नाम किया।

देवदत्त पडीक्कल

टीम के सलामी बल्लेबाजी देवदत्त पडीक्कल ने फिर से अच्छे रन बनाए। उन्होंने आरोन फिंच के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए सात ओवरों में 46 रनों की साझेदारी की। इसके साथ ही टीम की तरफ से सर्वाधिक 25 रन भी बनाए।

विराट कोहली


कप्तान विराट कोहली इस बार चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और तेजी से रन बटोरे। उन्होंने 17 गेंदों में नाबाद रहते हुए 18 रनों की पारी खेली और गुरकीरत के साथ मिलकर 39 रनों की अटूट साझेदारी की।

देखें पॉइंट्स टेबल में टीमों की रैंकिंग

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।