बॉलीवुड डेस्क। टीवी के पॉपुलर शो Bigg Boss 14 में तीन और लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री ( Bigg Boss 14 wild card entry ) हुई है। जिसमे नैना सिंह, कविता कौशिक और टीवी के जाने-माने अभिनेता Shardul Pandit शामिल है।

Bigg Boss season 14 में परिचय देते हुए शार्दुल पंडित ने बताया कि वो आर्थिक तंगी के चलते मुंबई छोड़कर अपने घर इंदौर लौट गए थे। उनके पास अपने घर का किराया देने तक के पैसे नहीं थे जिसके बाद वो डिप्रेशन में भी चले गए थे। घर में एंट्री लेने से पहले शार्दुल ने बताया कि कैसे उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने इससे निकलने में मदद की।

शार्दुल पंडित में एक कलाकार के रूप में कई गुण हैं

Shardul Pandit में कलाकार के रूप में कई गुण हैं। नकी शुरुआत चित्रकारी से हुई और बाद में उन्होंने टीवी पर एंकरिंग की। उसके बाद वह रेडियो जॉकी भी बने और अब टीवी पर अभिनय भी करते हैं। इतना सब कुछ करने के बाद अब वह ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा बन गए। इस शो में जाने का शार्दुल का उद्देश्य है कि वह इस शो से अपनी एक बड़ी पहचान बनाना चाहते हैं।

Shardul Pandit ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पास पिछले 8 महीनों से काम नहीं है। एक्टर ने कहा, “तीन बार पीलिया होने के चलते मैं करीब सालभर से अस्वस्थ हूं। इसके चलते रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ मेरे हाथ से निकल गया।”लॉकडाउन के पहले मुझे एक वेब सीरीज भी ऑफर हुई थी, लेकिन मैं नहीं जानता कि उस मोर्चे पर क्या हो रहा है। पहले से ही आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और मेरी बचत भी लॉकडाउन में खर्च हो चुकी थी।”

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

लगातार असफलता मिलने पर डिप्रेशन में थे Shardul Pandit

इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि लगातार काम ना करने और बीमारी से जूझने का असर उनकी मेंटल कंडीशन पर पड़ा। कई महीनों से परेशान एक्टर Shardul Pandit डिप्रेशन में भी चले गए थे। उन्होंने डिप्रेशन की हालत में साल 2019 में थेरेपिस्ट से कंसल्ट किया था। इस दौरान उनके दोस्त करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने शार्दुल का खूब सपोर्ट किया। करण पटेल ने बिग बॉस 14 में वीडियो कॉल के जरिए दोस्त का हौंसला भी बढ़ाया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net