बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) के नाम को लेकर जबरदस्त विवाद हुआ आख़िरकार फिल्म के मेकर्स को फिल्म का टाइटल बदलना ही पड़ा।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगले महीने रिलीज होने जा रही ‘लक्ष्मी बम’ का नाम बदल कर अब लक्ष्मी रखा गया है। यह फिल्म अब ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) टाइटल के नाम से जानी जाएगी। बता दे अक्षय की इस फिल्म को पिछले कुछ समय में कई विवाद झेलने पड़े हैं।

दरअसल, फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस आज सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे. इस मौके पर सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का टाइटल ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) करने का निर्णय लिया है।

इस फिल्म का प्रीमियर 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ( Disney+ Hotstar VIP ) पर होगा। फैन्स भी इस खबर पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं, बीते दिनों कई संगठनों ने भी फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी।

Chhattisgarh सेजुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें।एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net