टीआरपी डेस्क। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज मरवाही उपचुनाव प्रचार के अंतिम समय जोगी के गढ़ में जमकर गरजे। उन्होंने कहा मरवाही को सबसे सुंदर और विकसित जिला बनाएंगे। इसकी शुरुआत पिछले साल 15 अगस्त को नया जिला बनाने से हो गई है। उन्होंने पूर्व मंत्री रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, 15 साल नहीं दिखाई दिए, अब यहां पर क्या करने आए हैं।

मुख्यमंत्री ने तीन सभाएं की

तीन दिवसीय मरवाही दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीन सभाएं की। इसमें डोंगरिया, कोडगार और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के पैतृक गांव जोगीसार शामिल है। सभा में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, कवासी लखमा, मोहन मरकाम के साथ तमाम नेता मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने कहा, जिले में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। मैं इस जिले के प्राकृतिक सौंदर्य से बहुत प्रभावित होता हूं।

जिले का विकास शुरू हुआ है, आगे भी जारी रहेगा

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा- जिला बनाने के साथ विकास की शुरुआत की गई है। लोगों को परेशानी न हो, इसके लिए पास ही तहसील भवन में अन्य सुविधाएं भी दी जा रही हैं। इसे आगे भी जारी रखेंगे। उन्होंने राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय पर निशाना साधते हुए कहा, हाथरस जैसी घटनाओं पर यह लोग चुप क्यों रहते हैं? ये विकास का समय है, इसलिए भाजपा को समझ में नहीं आ रहा है।

कल मध्य प्रदेश के अनूपपुर में भी मुख्यमंत्री की सभा

मुख्यमंत्री भूपेश बधेल अमरकंटक के लिए रवाना हो गए हैं। वहां रात्रि विश्राम करने के बाद 30 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के जैतहरी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहां से रवाना होकर दोपहर 1.30 बजे गौरेला ब्लॉक के ग्राम बस्तीबगरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 3 बजे मरवाही ब्लॉक के ग्राम लोहारी में और शाम 4 बजे के बाद वे मनेंद्रगढ़ रवाना होंगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।