टीआरपी डेस्क। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने मधुबनी के हरलाखी पहुंचे। जहां नीतीश कुमार नौकरियों की बात कर रहे थे उसी दौरान भीड़ से किसी ने उन पर पत्थर फेंक दिया। इस पर मुख्यमंत्री नाराज हो गए और उन्होंने मंच से कहा कि फेंकों, और फेंकों और फेंकते रहो। 

पत्थर फेंकने वाले को पकड़ने के लिए सुरक्षाकर्मी गए तो नीतीश ने ही रोक लिया

इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गए और मुख्यमंत्री के इर्द-गिर्द सुरक्षा का एक घेरा बना लिया। सीएम नीतीश ने चुनावी सभा में अपना भाषण भी पूरा किया। वहीं, जब पत्थर फेंकने वाले को पकड़ने के लिए सुरक्षाकर्मी गए, तो नीतीश ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। सीएम ने कहा, इन लोगों को छोड़ दीजिए, कुछ दिन बाद खुद ही समझ जाएंगे। 

बिहार सरकार के मंत्री ने विपक्ष पर हमला बोला

वहीं, घटना को लेकर बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा ने विपक्ष पर हमला बोला। झा ने कहा, विपक्ष यह स्वीकार कर चुका है कि वह वोट के जरिए हमें हरा नहीं सकता है, इसलिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। 

हमला करवाकर आप क्या दिखाना चाहते हैं?

उन्होंने कहा, विपक्ष पूरा मन बना चुका है कि वह बिहार को उस दौर में ले जाकर रहेगा, जहां से नीतीश जी उसे बाहर लाए हैं। यह हमला जानलेवा था। नीतीश को चुनना है या नहीं चुनना जनता अपने मत के जरिए इसका फैसला करेगी। लेकिन उन पर हमला करवाकर आप क्या दिखाना चाहते हैं। जनता सब देख रही है।  

चप्पल फेंकने की भी हो चुकी है घटना

गौरतलब है कि इससे पहले, मुजफ्फपुर के सकरा में एक चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की तरफ किसी व्यक्ति ने चप्पल फेंका था। हालांकि, चप्पल हेलीकॉप्टर तक नहीं पहुंच सकी। जब चप्पल फेंका गया, उस समय नीतीश मंच पर थे। पुलिस ने इस घटना के संबंध में तीन लोगों को हिरासत में लिया था। 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।