स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2020, MI vs SRH: मुंबई की टीम पहले ही IPL 2020 प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और वह तालिका में 18 अंकों के साथ नंबर एक टीम है। मुंबई की टीम चाहेगी कि उसका विजय अभियान इस मैच में भी बना रहे और वह जीत के साथ पहले क्वालीफायर में खेलने उतरे।

वहीं पिछले दो मुकाबलों में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को हराकर लय हासिल कर चुकी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को ( इंडियन प्रीमियर लीग ) IPL 2020 प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाओं को बरकरार रखने के लिए मंगलवार को शारजाह में मुंबई इंडियंस की कड़ी चुनौती से पार पाना होगा।

हैदराबाद के लिए यह ‘करो या मरो‘ का मैच है और जीतने की स्थिति में ही उसके लिए IPL 2020 प्लेऑफ की संभावना बन पाएगी लेकिन इसके लिए अंत में नेट रन रेट की निर्णायक भूमिका रहेगी। हैदराबाद को इस मुकाबले में जीत के साथ–साथ अपने रन रेट पर भी नजर रखनी होगी।

बता दें आईपीएल ( IPL 2020 ) में तीन टीमों चेन्नई सुपरकिंग्स‚ किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स का सफर समाप्त हो चुका है। पंजाब छठे‚ चेन्नई सातवें और राजस्थान आठवें स्थान पर रही। तीनों टीमों के 12-12 अंक रहे लेकिन रन रेट के आधार पर उनके स्थानों का फैसला हुआ।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें।एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net