टेक डेस्क। Twitter ने एक बार फिर से ब्लू टिक देने की प्रक्रिया पर रोक लगा दी है। बता दें कि कुछ माह पहले ही ट्विटर ने ब्लू टिक देना शुरू किया था। Twitter ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि वो वेरिफिकेशन प्रोसेस को कुछ समय के लिए रोक रहा है।

वो अभी एप्लीकेशन और रिव्यू प्रोसेस को बढ़ाने पर काम करेगा। Twitter Verified हैंडल ने लोगों को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जब तक प्रोसेस को इम्प्रूव नहीं किया जाता है तब तक वो इसे होल्ड पर रख रहे हैं। इसको लेकर अभी कोई डेट मेंशन नहीं है. इसका मतलब ब्लू टिक के लिए फिर से अप्लाई करने के लिए यूजर्स को कुछ हफ्तों या महीनों के लिए रुकना पड़ सकता है।

कंपनी ने इसको लेकर वादा किया है वो इस सर्विस को जल्द वापस लाएगी। कंपनी ने कहा जो इसके लिए इंतजार कर रहे काम थे उनके लिए ये काफी निराशाजन है। लेकिन वो यूजर्स के धैर्य की प्रशंसा करते हैं और चीजों को जल्द सही करने की कोशिश कर रहे हैं।

Twitter ने आगे बताया है वो एप्लीकेशन और रिव्यू प्रोसेस में कुछ इम्प्रूवमेंट्स करना चाहते हैं ताकि ज्यादा लोगों को ब्लू टिक के लिए अप्लाई करने का ऑप्शन मिल सके। जब ये प्रक्रिया दोबारा शुरू होगी यूजर्स को इस बारे में जानकारी देने की बात कंपनी ने कही है। अब तक मिले एप्लीकेशन पर कंपनी ने कहा है वो सभी एप्लीकेशन को जल्द से जल्द रिव्यू करने की कोशिश कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर.