टीआरपी डेस्क। 8 November 2020 Rashifal : आइए जानते हैं आज आपके सितारे क्या कहते हैं। आज कार्तिक कृष्ण पक्ष, दिन-शनिवार को आपका राशिफल (Today’s Horoscope in Hindi) कैसा रहेगा।

मेष Horoscope in Hindi

आज मेष राशि वाले कामकाज की अधिकता से तनावग्रस्त रहेंगे। कामकाज को बेहतर ढंग से मैनेज करने के लिए प्रयास करेंगे और सफल रहेंगे। आर्थिक लिहाज से दिन सामान्य है। खर्चों की अधिकता मुश्किलें बढ़ा सकती हैं।

वृषभ Horoscope in Hindi

आपको साझेदारी से संबंधित कार्यों में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। सहयोगी के साथ गलतफहमी होने की संभावना बनती है। वित्तीय रूप से दिन सामान्य रहेगा। व्यापार के लिए खरीद-फरोख्त पर धन खर्च का योग बनता है, जो आगे चलकर लाभ का स्रोत बनेगा।

मिथुन Horoscope in Hindi

मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा दिन है। शत्रुओं का नाश होगा। कार्यक्षेत्र में मान सम्मान व सफलता मिलने के योग बनते हैं। जोखिम लेकर जो भी कार्य करेंगे वह धन प्राप्ति में सहायक होंगे। वाहन की खरीदारी या प्रॉपर्टी में निवेश के योग बनते हैं।

कर्क Horoscope in Hindi

आज का दिन कर्क राशि वाले अपने कार्य को कलात्मक रूप से प्रदर्शित करने में कामयाब रहेंगे। कामकाज से संबंधित गहरी जानकारी को जुटाने का प्रयास करेंगे। किसी नए व्यापार से संबंधित योजनाएं भी प्रगति प्राप्त करेंगी। वित्तीय मामलों में दिन अच्छा है। खर्च को न्यूनतम रखने की कोशिशें कामयाब रहेंगी।

सिंह Horoscope in Hindi

सिंह राशि के वालो को पारिवारिक चिंताएं बनी रहेगी। यात्रा का योग भी बन जाता है। जमीन जायदाद संबंधी विवाद सामने आ सकते हैं। आर्थिक लिहाज से दिन सामान्य रहेगा। उधार पैसा वापस पाने के लिए सख्ती करनी पड़ सकती है।

कन्या Horoscope in Hindi

कन्या राशि के जातकों के रुके हुए काम प्रगति प्राप्त करेंगे। काम को पूरा करने के लिए छोटी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। क्रोध पूर्णवाणी से बचें। आर्थिक लिहाज से बहुत अच्छा दिन है। लाभ की अच्छी संभावना बन रही हैं।

तुला Horoscope in Hindi

तुला राशि के वालों को कार्यक्षेत्र में अति संवेदनशील होने से बचना चाहिए। सहयोगियों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए काम करेंगे। नकारात्मक प्रतिक्रिया देने से आज आपको बचना चाहिए। आर्थिक लिहाज से दिन अच्छा है। भाग्य का पूरा सहयोग आपको मिल रहा है।

वृश्चिक Horoscope in Hindi

वृश्चिक राशि के जातक दूसरों की मदद के लिए आगे आएंगे। परोपकार की भावना मन में रहेगी। सभी को साथ लेकर आगे बढ़ना पसंद करेंगे। विपरीत परिस्थितियां आपके लिए सहायक बनेगी। विदेशी स्रोत से लाभ की संभावना है। यात्रा पर धन खर्च हो सकता है।

धनु Horoscope in Hindi

धनु राशि के जातक आज चुपचाप अपने काम में व्यस्त रहेंगे और लाइट में आने से बचेंगे। एकांत में काम करने से कामकाज में प्रवीणता रहेगी। वित्तीय मामलों में दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। खर्चों में भी कटौती होगी।

मकर Horoscope in Hindi

मकर राशि के जातक अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए बहुत जोश में काम करेंगे। कामकाज को पूरा करने के लिए दूसरों पर दबाव बनाने से बचें। जरूरत से ज्यादा इक्छाऐ दुख का कारण बन सकती है। प्रत्येक काम समय आने पर ही पूरा होगा। जल्दबाजी करने से सिर्फ नुकसान हो सकता है। वित्तीय मामलों में दिन सामान्य है। खर्च को नियंत्रण में रखें।

कुंभ Horoscope in Hindi

कुंभ राशि के जातक कामकाज ठीक से पूरा ना हो पाने की वजह से व्यथित रहेंगे। कामकाज के प्रति उदासीनता का भाव बन सकता है। परंतु यह भावना क्षणिक रहेगी। थोड़ा आराम करके दोबारा काम को पूरा करने का प्रयास करें। आर्थिक लिहाज से दिन अच्छा है।

मीन Horoscope in Hindi

मीन राशि के जातकों का ध्यान कामकाज की बजाय अध्यात्म की तरफ ज्यादा रहेगा। धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। परंतु महामारी के समय में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखें। आर्थिक लिहाज से दिन सामान्य है खर्चों की अधिकता रहेगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net