बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी ’ (Laxmmi ) आज रिलीज होने जा रही है। फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था और होगा भी क्यू नहीं फैन्स पहली बार अक्षय कुमार को एक बेहद यूनिक किरदार में देखते नजर आएंगे।

लक्ष्मी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। अब देखना यह है की फैंस को बेसबरी से इंतजार के बाद फैंस को फिल्म देख कर हसीं आएगा या लगेगा डर। अक्षय कुमार फिल्म में एक ऐसे शख्स के रोल में नजर आएंगे जिसके शरीर में एक किन्नर की आत्मा घुस गई है।

अक्षय कुमार-कियारा की फिल्म लक्ष्मी का Releasing time and date

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी ’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी ’ आज यानी सोमवार को शाम 7:05 मिनट के बाद देखा जा सकता है।

आपको बता दें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की इस फिल्म के नाम को लेकर काफी विवाद भी हुए। इस फिल्म का नाम पहले लक्ष्मी बम रखा गया था लेकिन विवाद की वजह से फिल्म के मेकर्स को फिल्म का नाम बदल कर ‘लक्ष्मी’ रखना पड़ा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net