जयपुर। accident three scorched by current जयपुर दिल्ली रोड पर शुक्रवार सुबह 11 हजार केवी का तार टूटकर गिरने से वोल्वो बस में आग लग गई। जब तक आग को काबू किया जाता और बस में सवार लोगों को बाहर​ निकाला जाता तब तक एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। बस में सवार एक दर्जन से भी ज्यादा सवारियों को झुलसने के कारण दिल्ली रोड स्थित निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। बस दिल्ली से जयपुर जा रही थी।

जानकारी के अनुसार अचरोल क्षेत्र के नजदीक एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त सड़क के बीच पड़ा था। उसे हटाने के लिए क्रेन मशक्कत कर रही थी। इसी दौरान बस वहां से गुजरी। रोड पर कम जगह होने के कारण बस चालक ने बस को बैक लिया और बस कच्ची सड़क पर उतर गई। इस दौरान बस खंभे से टकरा गई। इससे 11 हजार केवी का तार टूटकर बस पर गिर पड़ा। देखते ही देखते बस में आग लग गई।

पुलिस और बिजली विभाग की टीम जब तक पहुंच पाती तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। दो एंबुलेंस की मदद से झुलसे और घायल लोगों को निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने बताया कि झुलसे लोगों में से कुछ की हालत बेहद गंभीर है।

हादसा इतना भंयकर बताया जा रहा है कि हादसे में मरने व झुलसने वालों की संख्या बढ़ सकती है। अभी तक यह पुष्टी नहीं हो सकी है कि जिस समय हादसा हुआ उस दौरान बस में कितने लोग सवार थे। अभी तक मृतकों व घायलों की पहचान नहीं हो सकी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और व्हाट्सप्प पर…