टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के भिलाई में शुक्रवार देर रात नेशनल हाईवे पर एक युवती शराब पीकर रोते हुए पैदल चली जा रही थी। इसी बीच कार सवार एक परिवार ने युवती देखा और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस द्वारा की गई पूठताछ के बाद में पता चला कि कहानी ब्वॉयफ्रेंड से शादी को लेकर है। मगर घरवाले तैयार नहीं है। उधर, सुपेला थाना पुलिस ने युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड को हिदायत देकर छोड़ दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे- 53 पर शुक्रवार रात करीब 12.30 बजे युवती रोते हुए लड़खड़ाते चली जा रही थी। शराब के नशे में युवती कभी कार तो कभी किसी ट्रक के सामने आ जा रही थी। रात करीब 2 बजे हाईवे से गुजर रहा एक परिवार उसके पास पहुंचा और समझाकर सड़क किनारे ले गया। साथ ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

थाने में एक घंटे तक हुआ तमाशा

सूचना के थोड़ी देर बाद पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी मौके पर पहुंची। युवती से थाने में करीब एक घंटे तक पूछताछ होती रही। युवती ने बताया कि वह बहुत परेशान है। उसके प्रेमी के घर वाले उसे पसंद नहीं करते हैं। उसे प्रताड़ित करते हैं। प्रेमी पर उसके परिजन उसे छोड़ने का दबाव बना रहे हैं। इससे परेशान होकर ही उसने शराब पी है। इसके बाद पुलिस ने युवती से उसके प्रेमी का मोबाइल नंबर लिया और उसे थाना बुला लिया।

दो साल से दोनों रह रहे हैं लिव-इन में

युवक ने पुलिस को बताया कि वो दोनो एक दूसरे से प्यार करते हैं। दो साल से वे सुपेला इलाके में किराए का कमरा लेकर लिव इन में रहते हैं। दोनों अलग-अलग होटल में जॉब करते हैं। युवती मूल रूप से असम की रहने वाली है। दोनों की करीब 5 साल पहले मुलाकात हुई थी। वहीं युवती ने दावा किया है कि दोनों ने शादी कर ली है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिदायत देकर छोड़ दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और व्हाट्सप्प पर…