रायपुर। Gandhi Ashram Wardha गांधी आश्रम वर्धा में 12 से 14 जनवरी तक आयोजित होने वाले Congress Training Session कांग्रेस के तीन दिवसीय प्रशिक्षण सत्र में शामिल होने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित प्रदेश संगठन के पदाधिकारी सोमवार 11 जनवरी को सुबह 7 बजे प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन से दो बसों से गांधी आश्रम सेवाग्राम वर्धा के लिए प्रस्थान करेंगे।


प्रशिक्षण सत्र में प्रदेश कांग्रेस संगठन के 41 सदस्यीय कार्यकारिणी सदस्य, 36 जिला कांग्रेस अध्यक्षों मोर्चा संगठन, युवक कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस और सेवादल के चारों प्रदेश प्रमुखों सहित संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, मुख्यमंत्री के सलाहकार विनोद वर्मा और राजेश तिवारी सहित छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिव डॉ चंदन यादव भी शामिल होंगे।

कांग्रेस के रणनीतिकारों के अनुसार नए साल से मिशन 2023 को लेकर तैयारी शुरू हो जाएगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम की अगुवाई में उनकी टीम की मशक्कत शुरू हो जाएगी। प्रदेश कार्यकारिणी के साथ प्रदेशभर के सभी जिला व शहर अध्यक्ष एक साथ सेवा ग्राम वर्धा में प्रशिक्षण लेंगे।

प्रशिक्षण में प्रदेश स्तर से लेकर निचले स्तर तक गांधीवादी विचारधारा के साथ विघटनकारी ताकतों के खिलाफ नए अंदाज में संघर्ष करेगी। वहीं गांधी के विचारों के साथ संगठनात्मक गतिविधियों का भी सुचारू ढंग से संचालन होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…