टीआरपी डेस्क। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के रिश्तेदार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। एक महिला अफसर के पुत्र ने मामूली विवाद के चलते युवती और उसके भाई के साथ मारपीट की है। मामले में खम्हारडीह पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता अली शर्मा से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात महिला अफसर के पुत्र देवेंद्र प्रताप सिंह का कचना रेलवे फाटक के पास कार आगे-पीछे करने को लेकर एक युवती से मामूली विवाद हुआ था।

बीती रात एक महिला अफसर के बेटे ने पहले तो ओवरटेक कर एक कार को रोका और फिर उसमें बैठे युवक-युवती से मारपीट और गाली-गलौच की। इस मामले में युवती की शिकायत पर खम्हारडीह थाने में महिला अधिकारी के बेटे पर मामला दर्ज किया गया है। महिला अधिकारी का नाम गीता देवी सोनी है। गीता देवी सोनी अभी फाइनेंस डिपार्टमेंट में एडिश्नल डायरेक्टर है। एडिश्नल डायरेक्टर के बेटे पर धारा 341, 294, 506, 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का नाम देवेंद्र प्रताप सिंह है। घटना कचना फाटक रविवार रात की है।

जिसके बाद आरोपी युवक द्वारा कार का पीछा कर ऐश्वर्य किंगडम स्थित घर के पास गाड़ी रुकवा कर युवती समेत उसके भाई के साथ मारपीट की गई। प्रार्थिया की शिकायत पर आरोपी युवक देवेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। आपको बता दें कि प्रार्थी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के रिश्तेदार हैं।

वहीं आरोपी देवेन्द्र प्रताप ने भी एक लिखित शिकायत पीड़ित पक्ष के खिलाफ की है। फिलहाल पुलिस दोनों की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…