मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर लोगों की नजर है। इस मामले में लगातार गिरफ्तारियां हो रही हैं। शनिवार को इस मामले में एनसीबी को एक और बड़ी कामयाबी मिली। छापेमारी में टीम ने करीब 200 किलो ड्रग्स बरामद किया। इस मामले में अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला समेत तीन लोगों को गिफ्तार किया गया है।

एनसीबी ने राहिला फर्नीचरवाला और उसकी बहन शाइस्ता फर्नीचरवाला को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है। इनके साथ ही एक ब्रिटिश कारोबारी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया गया है। राहिला और शाइस्ता पर आरोप है कि दोनों बहनें ड्रग्स कारोबार में करण सजदानी की मदद कर रही थीं। एनसीबी की टीम ने ये छापेमारी मुंबई के ब्रांदा इलाके में की थी। इतनी सारी ड्रग्स देखकर एनसीबी के अधिकारी भी हैरान रह गए।

शक: सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने में हाथ

कारोबारी करण सजदानी एक नामी बिल्डर है। वह कई राज्यों में हाई क्लास लोगों को यह गांजा सप्लाई करता है। राहिला और शाइस्ता इसमें करण की मदद करती हैं। इस मामले में एनसीबी ने जानकारी देते हुए कहा कि करण ने  31 दिसंबर की पार्टी के लिए उसने कई जगहों पर ड्रग्स भारी मात्रा में सप्लाई की थी। एनसीबी को सुशांत के पूर्व ड्रीम प्रोजेक्ट के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश है। एजेंसी को शक है कि पवार का हाथ सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने में है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…