टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और रायपुर से विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार यह नहीं चाहती कि राज्य में नक्सलवाद खत्म हो। उन्होंने कांग्रेस को ही नक्सलवाद की जननी बता डाला।

यह बातें उन्होंने रायपुर में अपने दफ्तर में मीडिया से बातचीत के दौरान कहीं। बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा छत्तीसगढ़ में पिछले 2 सालों में जनप्रतिनिधियों की हत्याएं हो रही हैं। सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों तक को मार दिया गया। ग्रामीणों की जान ली जा रही है।

वो हमारे एक व्यक्ति को मारते हैं तो हमें उनके 10 लोगों को मारना होगा

अग्रवाल ने आगे कहा कि मौजूदा सरकार की ना तो कोई नीति है ना नियत है। इनके पास साधन और सुविधाएं ही नहीं है कि यह कार्रवाई करें। उन्होंने आगे कहा कि बंदूक की गोली का जवाब, संविधान के अपमान का जवाब, बातचीत से नहीं दिया जा सकता। बंदूक का जवाब गोली से ही देना होगा। अगर वह हमारे एक व्यक्ति को मारते हैं तो हमें उनके 10 लोगों को मारना होगा। तब वह बातचीत के लिए आगे आएंगे। मगर ऐसी कोई पॉलिसी यहां की सरकार की नहीं है।

मुख्मंत्री करें मुफ्त में वैक्सीनेशन की घोषणा

छत्तीसगढ़ सरकार को बृजमोहन अग्रवाल ने कोरोना वैक्सीन के मामले पर भी घेरा। दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि केंद्र सरकार यह बताए कि देश के 3 करोड लोगों के वैक्सीन लगाए जाने के बाद देश के बाकी बचे 132 करोड लोगों का क्या होगा।

इस पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार को यह घोषणा करनी चाहिए कि छत्तीसगढ़ की तीन करोड़ जनता का मुफ्त वैक्सीनेशन सरकार की तरफ से करवाया जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…