टीआरपी डेस्क। धमतरी जिले के कुरुद के गोजी गांव में उस वक्त मातम छा गया जब कबड्डी खेल के दौरान एक खिलाड़ी की सांस थम गई। डाॅक्टर ने जांच के बाद खिलाड़ी की मौत की पुष्टि से हड़ंकप मच गया। प्रारंभिक जांच में दिल का दौरा पड़ने से खिलाड़ी की मौत की बात सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक खिलाड़ी की बारी आई तो वह सांस थाम कर विपक्षी पाले में दांव खेलने गया। इस दौरान खिलाड़ियों ने मृतक को घेर लिया। मृतक दांव हारने के साथ-साथ जिदंगी की जंग भी हार गया।

बीते 20 जनवरी की शाम कोकड़ी (Kokadi) गांव का नरेंद्र उर्फ नंदू साहू भी अपनी टीम के साथ खेलने गया था। मैच के दौरान नंदू की बारी आई, वो विपक्षी पाले में सांस थाम कर अपना दांव खेल रहे थे। इस दौरान विपक्षी खिलाड़ियों ने नंदू को घेर कर गिरा दिया। इसके बाद यहां नंदू कबड्डी के साथ अपनी जिंदगी का दांव भी हार गया।

इस घटना को देखने वाले आवक रह गए, जो कबड्डी देखने आए थे उन्होंने अपनी आंखों से मौत देखी तो सबका दिल पसीज गया। उत्साह के साथ मनाई जा रही कबड्डी प्रतियोगिता कुछ ही मिनट में मातम में बदल गई। प्रतियोगिता में आसपास के गांव की कई टीमों ने हिस्सा लिया है.

परिजनों को सौंपा शव

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नंदू का शव कब्ज में लिया। कुरुद पुलिस थाने में इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मैच में शामिल दोनों टीमों के खिलाड़ियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…